About Us

About Us:-

SuccessKey4you एक ऐसा Blog है जिसके माध्‍यम से आपको सफलता में होने वाले रुकावट से बाहर निकालने के लिए सरल और आसान तरीके Tips कि जानकारी दी जाऐगी।

SuccessKey4you का मुख्‍य विषय Online business idea, Direct Selling, Network Marketing, Motivational Story, Motivational Quotation , Motivational शायरी, Success key हैं ।

यहॉं पर ज्‍यादातर आपके Secondary Income, Passive Income Generate करने के बारे में समझाया जायेगा । आप कैसे इस भाग-दौड़ के Life में Market से Money earn कर सकते हैं? इसके बारे में हमारा Blog SuccessKey4you आपको Support करेगी ।

आज के समय में 60% लोग जल्‍दी हिम्‍मत हार जाते है So SuccessKey Blog आप सबके लिए बनाया गया है जिससे आप पढ़ कर उर्जावान, कर्मशील महसुस करेगें ।

 

About Founder:-

Ravi Ranjan

मेरा नाम रवि रंजन है, और मैं SuccessKey4you का मुख्‍य संचालक हूँ । मेरी रूची शुरू से Internet और लोगो को Help करने में रहा है।

मेरा मुख्‍य उदेश्‍य ज्‍यादा से ज्‍यादा  लोगों को Self Dependent बनाने में Help करना है और सा‍थ-साथ आपके काम के अलावा Passive Income को Generate करने में Help करना है ।

मैं Computer Science से B.tech 2017 में Complete कर चुका हुँ साथ में मैं GATE- 2018 में Qualified हुँ !

अभी मैं Govt. Job पर Posted हुँ साथ-साथ मैं DIRECT SELLING ASSOCIATION के साथ भी काम कर रहा हुँ। Blog लिखना मेरा Hobby हैं।                                                                                                                                                                

 

SuccessKey4you के उदेश्‍य :-

  • मैं RAVI RANJAN SuccessKey4you के माध्‍यम से Digital को बढ़ावा देना चाहता हुँ।
  • SuccessKey4you पर आने वाले हर Visitor के लिए बेहतर Update जानकारी उपलब्‍ध करवानी है।
  • आपके Passive Income को Generate करवाना है।
  • Direct Seller अपना व्‍यापार कैसे बढ़ाये और सबका साथ में विकास करें